Saturday, 26/5/2018 | 3:29 UTC+5
1newsindia.com

सफाईकर्मी नही कर रहे सफाई,हो सकती हैं अधिकारियों की मिलीभगत ।

चंदौली से देवानंद यादव की रिपोर्ट –

जिलें में सफाई कर्मियों की स्थिति बिगड़ती जा रही हैं ।सरकार जिस मंशा से इनकी वैकेंसी करी थी सब पर कुछ कामचोर सफाईकर्मियों ने पानी फेर दिया ।यही हाल चंदौली जिलें के चहनियां ब्लॉक का हैं ।यहां खड़ेहरा में सफाई कर्मी अपना काम नही कर रहे हैं ।गांव के सार्वजनिक स्थल ज्यादातर गन्दे हो गये हैं ।यहां के स्थानीय नेता डी.के सिंह ने फोन से कई बार सफाई कर्मी को गांव में आकर सफाई करने की बात कहीं लेकिन सफाईकर्मी उनका फोन नम्बर तक ब्लॉक में डाल दिया ।


वही इस बाबत एडीओ रामअवध से बात करने पर उन्होंने गांव में सफाई न होने पर सफाईकर्मियों को फटकार लगायी ।अब देखना है कि एडीओ की बातों पर कितना खरा उतरता हैं ।
वही दूसरी तरफ सफाईकर्मियों में भी प्रतिस्पर्धा हैं कोई अपने को मजबूत दिखाते हुए हरसमय मंत्री जी के साथ रहता हैं और उसकी हाजिरी भी अधिकारी दबे पांव लगवाते रहते हैं ।वही कुछ सफाईकर्मी जिलें में अधिकारियों का तेल लगाते हुए किसी कार्यालय में कार्य करने लगे हैं।जिसकी जितनी पवा उतना आनन्द ले रहा हैं ।कुछ ऑफिसों में ए ग्रेड जैसा व्यवहार करते हैं सफाईकर्मी ।जब इन लोगों को ऑफिस का नास्ता पसन्द आ गया तो साहब कहां से जायेंगे गांव में काम करने ।
वही दबे पांव यह भी जानकारी मिल रही हैं कि सफाईकर्मियों से उनके अधिकारी कुछ रुपयें महीना बांध रखें हैं इसी कारण से सफाईकर्मी भी मनमानी करते हैं ।

About

1 Comment

  1. ??????
     /  Reply

    Ye baat bilkul sahi hai journalist ji isme gram pradhan ke alawa gaon ke kuchh sammanit log bhi samil hai aur gaon ka koi bhi nirnay pradhan se pahale wo log hi lete hai

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *