Friday, 27/4/2018 | 1:06 UTC+5
1newsindia.com

बड़े बकायेदारों पर प्रशासन का डंडा, कुछ लोगों ने चुकाया रकम ।

सकलडीहा से देवानन्द यादव की रिपोर्ट –

शासन के अनुरुप सकलडीहा एसडीएम के निर्देश पर लगातार बड़े बकायेदारों से रकम वसूली करी जा रही हैं ।एसडीएम छेदीलाल सिंह के द्वारा रोजाना वसूली की समीक्षा भी करी जा रही हैं । शासन के सख्त रवैये को देखकर कुछ लोगों ने पुरी रकम चुका दी हैं ।

मेसर्स खान ईंट भट्ठा चन्दौली के दवारा सारा बकाया चुका दिया गया । साथ ही अाजाद इण्टर प्राइजेज फगुइयां खगवल के सन्तोष कुमार सिंह ने भी सारा बकाया चुकाया ।आशा ईंट उद्योग ,जयन्ती सिंह निवासी -मनिहरा के द्वारा भी पुरी राशि 209350 चुका दी गयी ।और कुछ लोगों से धनराशि की वसूली करी गयी हैं । दस बड़े बकायेदारों की लिस्ट देखियें ….

तहसील के सबसे बड़े बकायेदार विनायक इण्टर प्राइजेज नागेपुर सकलडीहा के दीपक कुमार जायसवाल s\o गोपाल जायलवाल हैं कुल 77 लाख 73 हजार 8सौ 19 रुपयें बैंक का बकाया हैं ।वही इनकी स्वीफ्ट गाड़ी को सीज़ किया गया हैं ।आपको बताते चलें कि कुछ लोगों के ट्रैक्टर की भी कुर्की करी गयी हैं ।

वही एसडीएम सकलडीहा छेदी लाल सिंह के बताया टीम के द्वारा लगातार बड़े बकायेदारों की धरपकड़ जारी हैं । कई घर छोड़कर भाग जा रहे हैं । उनकी चल-अचल सम्पत्ति ,वाहन इत्यादि को कुर्की किया जा रहा हैं ।

About

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *