Saturday, 26/5/2018 | 9:40 UTC+5
1newsindia.com

 वाराणसी

बनारस जिसे सांस्कृतिक राजधानी के नाम से भी जाना जाता है , साथ ही कला जगत में अभूत पुर योगदान इस शरह का रहा है , बदलते दौर में इस शहर के ही रहने वाले संतोष कुमार सिंह ने बॉलीवुड फिल्म रामनगर UP 65 को निर्देशित किया ।
संतोष कुमार सिंह , सरिता श्रीवास्तव निर्देशित और राहुल राजपूत , रोशन श्रीवास्तव और एकता के अभिनय से सजी फिल्म की कहानी पूरी तरह से बनारस के ऊपर बनी है । इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक भी वाराणसी के ही है और फिल्म कि सारी शूटिंग वाराणसी में कि गयी है।
यह फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज़ होने वाली है, इस फिल्म के मुख्य भूमिका में सभी वाराणसी के ही कलाकार है। फिल्म का निर्माण आकाश गंगा म्यूजिक एंड फिल्म्स वाराणसी एंड दिव्याज क्रिएशन के बैनर तले हुआ है।

यह फिल्म किशोरों के प्रेम कहानी के ऊपर आधारित है जिसमे मनोरंजन के सभी रंग देखने को मिलेंगे , और इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक वाराणसी के ही संतोष कुमार सिंह है और इस फिल्म की सह निर्माता सरिता श्रीवास्तव है। इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में वाराणसी के ही रोशन श्रीवास्तव और एकता था खलनायक के भूमिका में राहुल राजपूत है, राहुल जोकि इससे कई फिल्मो में काम कर चुके है (बनारसी जासूस , फरहान अख्तर की जिला मिर्ज़ापुर, झलकी, लाइफ ओके की भक्तो की भक्ति में शक्ति,डार्क सिटी ,जिओ बाग बहदुर ) और इस फिल्म का लेखक अनंत श्रीवास्तव है, जिन्होंने बनारस की इस कहानी का लेखन किया है।
इससे पहले भी कई फिल्मे बनारसी अंदाज़ और बनारस की गलियों का बखान कर चुके है इनमे से कुछ ने तो बॉक्स ऑफिस पर भी जमके धमाल मचाया जिसमे रांझणा कि कहानी को कौन भूल सकता है। अब देखना होगा क्या अपने कहानी और अभिनय के बल पर यह फिल्म लोगो को सिनेमाघरो तक खींचने में सफल हो पाती है।